Sai Pallavi: रश्मिका के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी साईं पल्लवी; यह रोल दर्शकों का दिल जीत लेगा

 


मुंबई। बॉलीवुड में इस समय साउथ की फिल्मों का ही चलन है। इन फिल्मों के साथ-साथ साउथ के एक्टर्स की भी पूरे भारत में डिमांड है। दर्शक इन अभिनेताओं को बॉलीवुड अभिनेताओं से ज्यादा प्यार करने लगते हैं। लेकिन इन अभिनेताओं से भी बॉलीवुड का मोह कम नहीं होता है। साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के बाद पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड में एंट्री की, अब साउथ की एक और एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. ये एक्ट्रेस हैं साईं पल्लवी। कहा जा रहा है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगी।


बताया जा रहा है कि साईं पल्लवी साउथ प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। 2019 में फिल्म 'रामायण' की घोषणा हुई थी। लेकिन पिछले 3 साल से इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। अब इस फिल्म में साईं पल्लवी नजर आई हैं।

 

सूत्रों के मुताबिक अल्लू अरविंद की 'रामायण' की स्क्रिप्ट पिछले 4 से 5 साल से लिखी और तैयार की जा रही है। इससे पहले कहा जा रहा था कि निर्माताओं ने फिल्म के लिए ऋतिक रोशन, राम चरण और प्रभास से संपर्क किया था। हालांकि अब इस रोल के लिए रणबीर के नाम पर विचार किया जा रहा है। निर्माताओं ने पहले सीता की भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क किया था। लेकिन मेकर्स ने अभी तक साईं पल्लवी के नाम के बारे में कुछ नहीं बताया है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने तक मेकर्स का कहना है कि किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports