Jacqueline Fernandez: नोरा फतेही के आरोपों पर जैकलीन के वकील का जवाब, कहा...

नोरा फतेही ने सोमवार को दिल्ली की एक अदालत में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। नोरा का कहना है कि जैकलीन और सुकेश के साथ उनका नाम 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में गलत तरीके से फंसाया गया। नोरा ने शिकायत में 15 मीडिया संस्थानों का भी नाम लिया है। जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के बाद अब जैकलीन फर्नांडीज के वकील प्रशांत पाटिल ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।


जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही दोनों मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के निशाने पर हैं। ईडी मामले की जांच के लिए दोनों अभिनेत्रियों से कई बार पूछताछ कर चुकी है। नोरा के आरोप के बाद जैकलीन के वकील ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनके मुवक्किल ने सार्वजनिक रूप से नोरा के बारे में कभी कुछ नहीं कहा, इसलिए मानहानि का कोई मुकदमा नहीं हो सकता।


एक इंटरव्यू के दौरान प्रशांत पाटिल ने कहा, 'जैकलीन ने किसी भी इलेक्ट्रॉनिक या प्रिंट मीडिया के सामने नोरा या किसी अन्य व्यक्ति के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है। ईडी द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में बात करने से उसने जानबूझकर इनकार किया है। आज तक उन्होंने कानून के दायरे में रहकर कुछ भी कहने से परहेज किया है क्योंकि मामला अदालत में है.


जैकलीन के वकील ने कहा, "नोरा द्वारा दायर मुकदमे के बारे में हमें अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं मिला है। माननीय न्यायालय का आदेश मिलते ही हम इसका कानूनी जवाब देंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports