आपको मेरे कपड़ों से परेशानी; पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद उर्फी को आया गुस्सा!


मुंबई- उर्फी जावेद को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। हर दिन उर्फी के नाम की चर्चा होती है। वह 'बिग बॉस ओटीटी' से चर्चा में आई थीं। वह शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं। लेकिन शो से बाहर आने के बाद ही वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं। उन्होंने अपने बेहद बोल्ड फैशन सेंस से सबका ध्यान खींचा. उर्फी सिर्फ एक ही वजह से चर्चा में रहती हैं, वह है उनका ड्रेसिंग स्टाइल। उर्फी इस समय मुश्किल में है। पुलिस ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। उर्फी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाई।


पेशे से वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी थाने में लिखित शिकायत कर आरोप लगाया है कि उर्फी जावेद ने अश्लीलता फैलाई है. इस शिकायत के बाद उर्फी काफी नाराज हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट कर अपना रिएक्शन दिया है.


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट के जरिए उर्फी ने कहा कि पता नहीं मेरे खिलाफ और कितनी शिकायतें पुलिस थानों में दर्ज कराई जाएंगी. लेकिन मुझे रोज रेप की धमकियां मिलती हैं। उर्फी ने कहा कि मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और कोई इस बारे में बात नहीं कर रहा है. आपको मेरी चिंता है, लेकिन बलात्कारियों और हत्यारों की नहीं?, उर्फी ने भी सवाल खड़ा कर दिया है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports