नवाजुद्दीन सिद्दीकी का महज 3 घंटे में बदला महिला के वेश में उनका वीडियो वायरल हो रहा है



जून 2022 में, अर्धा नामक एक फिल्म Zee5 पर रिलीज़ हुई थी। इसमें रुबीना दिलैक, हितेन तेजवानी और राजपाल यादव थे, जिन्होंने महिलाओं के रूप में जीवनयापन किया। अब एक और फिल्म आ रही है जिसका ऐलान पहले ही हो चुका था। इस फिल्म का नाम हुडी है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी महिला का वेश धारण कर एक ट्रांसजेंडर की कहानी दिखाएंगे। हालांकि इस किरदार में ढलने के लिए उन्हें काफी समय देना पड़ा। महिला के वेश में उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसकी हर तरफ चर्चा होती नजर आ रही है.


दरअसल, जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'हदी' का पोस्टर सामने आया था तब भी उनके लुक की चर्चा हुई थी। लोगों ने उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से की। अब एक पुरुष के महिला बनने का वीडियो सामने आने के बाद भी लोग यही कह रहे हैं. ज़ी स्टूडियो द्वारा साझा किया गया एक वीडियो नवाज़ुद्दीन के पूर्ण परिवर्तन को दर्शाता है। इसमें 3 घंटे से ज्यादा का वक्त लगा।



मेकअप रूम में रिकॉर्ड किए गए वीडियो में नवाज को एक कुर्सी पर बैठे हुए शीशे को देखते हुए देखा जा सकता है, जबकि मेकअप आर्टिस्ट अपना मेकओवर कर रहा है। सबसे पहले वह अपने चेहरे का मेकअप करती हैं। पूरा एक घंटा लगता है। फिर वे अपने बालों पर काम करती नजर आती हैं। विग पहना जाता है। फुल हेयर सेट में असली बालों को अंदर धकेला जाता है। इसमें भी डेढ़ से दो घंटे का समय लगता है। ऐसा करने के बाद वह महिला रूप में भूमिका के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports