मुंबईकर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की नई गर्लफ्रेंड निधि, लेकिन कौन है ये?

 



पृथ्वी शॉ निधि तपडिय़ा: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट कर सबको चौंका दिया। पृथ्वी शॉ ने उसी कहानी में लिखा है कि वह उनसे नवरात्रि के दौरान गरबा करना सीख रहे हैं। हर कोई हैरान है कि आखिर ये 'मिस्ट्री गर्ल' कौन है। इसका जवाब हम अब जानेंगे।


पृथ्वी शॉ की नई गर्लफ्रेंड का नाम निधि तपडिय़ा है। वैसे तो वह क्रिकेट फैंस के बीच ज्यादा पॉपुलर नहीं हैं लेकिन हम आपको पृथ्वी शॉ की इस नई गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी देते हैं। निधि तपडिय़ा इस समय भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को नवरात्रि के दौरान गरबा स्टेप्स सिखा रही हैं। क्रिकेटर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की। जब से यह तस्वीर पृथ्वी शॉ द्वारा पोस्ट की गई है, सोशल मीडिया पर उनके कथित संबंधों के बारे में भी चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं, आखिर कौन हैं निधि तपडिय़ा?

निधि एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर, मॉडल और अभिनेत्री हैं। निधि तपाडिय़ा इंटरनेट और इंस्टाग्राम सेंसेशन हैं। सोशल मीडिया ऐप पर उनके 102के से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपनी सुंदरता और प्रतिभा के कारण अपने प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं।निधि तपाडिय़ा कई विज्ञापनों में दिखाई दीं। वह अब तक लोकप्रिय ब्रांड एले इंडिया, मनावर मोहे के विज्ञापनों में मॉडलिंग कर चुकी हैं। पृथ्वी शॉ की नई प्रेमिका निधि तपाडिय़ा लोकप्रिय टीवी शो सीआईडी में भी नजर आ चुकी हैं, जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है।


निधि सबसे पहले अपने गाने 'जट्टा कोका' से चर्चा में आईं। यह प्रसिद्ध पंजाबी गायक कुलविंदर बिल्ला का एक गाना था। तब से उसने विभिन्न कार्य किए हैं। हाल ही में निधि यूथ फेवरेट टोनी कक्कड़ की 'किस यूÓ के म्यूजिक वीडियो में बेहद मॉडर्न लुक में नजर आई थीं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports