आलिया का बेबी बंप, क्यूट कपल पर बरसा प्यार



मुंबई। आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपना ख्याल रखती हैं और कड़ी मेहनत करती नजर आती हैं। इतने लंबे समय से कपड़ों से ढका उनका बेबी बंप अब सामने आ गया है और ऐसा लग रहा है कि फैंस इसकी एक झलक देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

कुछ महीने पहले जब आलिया भट्ट ने मां बनने की खबर शेयर की तो फैंस के बीच खुशी का माहौल था। आलिया जब प्रेग्नेंट थीं तब भी वो अपना पूरा ख्याल रखती थीं और फुल फॉर्म में काम पर फोकस करती थीं। हाल ही में आलिया को अपने पति रणबीर के साथ एक प्रमोशन इवेंट में शिरकत करते देखा गया।

आलिया की इस फोटो में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है और उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखा जा सकता है. आलिया और रणबीर की तस्वीरों पर फैंस ने प्यार की बरसात की है और उनकी क्यूट तस्वीरें इस समय वायरल हो रही हैं. आलिया ने ब्राउन कलर का आउटफिट पहना हुआ है जबकि रणबीर ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। इवेंट में शामिल होने के दौरान आलिया अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

आलिया की फिल्म डार्लिंग्स हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इस समय इसकी खूब चर्चा हो रही है और फिल्म को काफी सराहा भी जा रहा है. आलिया और रणबीर स्टारर ब्रह्मास्त्र सितंबर के महीने में रिलीज होगी। फिल्म का टाइटल सॉन्ग 8 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports