आनंद महिंद्रा ने नितिन गडकरी से की 'खूबसूरत' मांग, क्या इसे पूरा करेंगे केंद्रीय मंत्री?


नई दिल्ली। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस साल उनके कई ट्वीट और पोस्ट वायरल हुए हैं। उन्होंने 27 अगस्त को एक वीडियो को रीट्वीट किया। इस वीडियो में सड़कों के दोनों ओर खूबसूरत पेड़ देखे जा सकते हैं. महिंद्रा ने वीडियो को रीट्वीट किया और केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से देश भर में बन रही नई ग्रामीण सड़कों के किनारे पेड़ लगाने का अनुरोध किया।

इस वायरल वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में सड़क के दोनों ओर झाडिय़ों को देखा जा सकता है. दूर से देखने पर यह सड़क सुरंग जैसी नजर आती है। महिंद्रा ने इसे "ट्रनेल" के रूप में कैप्शन दिया है।

आनंद महिंद्रा ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, मुझे सुरंगों से प्यार है, लेकिन मैं इस तरह की 'सुरंगोंÓ से गुजरना पसंद करूंगा। नितिन गडकरी जी, क्या हम अपने मीडिया द्वारा बनाई जा रही ग्रामीण सड़कों पर इनमें से कुछ सुरंग बनाने की योजना बना सकते हैं। ?

अब तक इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. मनहिंद्रे के ट्वीट पर लोग अपने विचार भी व्यक्त कर रहे हैं। महिंद्रा की इस मांग का ज्यादातर लोगों ने स्वागत किया है। इतना ही नहीं वीडियो में विजुअल्स भी खूबसूरत बताए जा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports