एनटीआर की बेटी की मौत: दिवंगत अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर की बेटी ने की आत्महत्या


हैदराबाद। दिवंगत अभिनेता, टीडीपी पार्टी के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव (एनटीआर) की बेटी उमा माहेश्वरी ने आत्महत्या कर ली है। सोमवार को उमा हैदराबाद में अपने आवास पर फांसी पर लटकी मिलीं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार उमा माहेश्वरी को कुछ स्वास्थ्य संबंधी परेशानी थी. उनका पिछले कुछ महीनों से इलाज चल रहा है। माहेश्वरी ने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपने आवास पर फांसी लगा ली। जुबली हिल्स के पुलिस अधिकारी राजशेखर रेड्डी ने कहा कि उमा खराब स्वास्थ्य के कारण अवसाद में थी और इसी वजह से उसने यह चरम कदम उठाया।
 
फिलहाल उनके पार्थिव शरीर को घर पर दर्शन के लिए रखा गया है। उमा माहेश्वरी के निधन से पूरा एनटीआर परिवार शोक में है। जानकारी मिलने के बाद एनटीआर परिवार के अन्य सदस्य उमा माहेश्वरी के घर आ रहे हैं. चंद्रबाबू नायडू अपनी पत्नी और बेटे के साथ प्रवेश कर चुके हैं। उमा माहेश्वरी जूनियर एनटीआर की मां थीं। जूनियर एनटीआर फिलहाल विदेश में हैं और उन्हें उमा माहेश्वरी के निधन की सूचना दी गई है।

परिजन अपने आवास पहुंचे


उमा माहेश्वरी तेलुगु देशम पार्टी के संस्थापक एनटी रामाराव की 12 संतानों में सबसे छोटी थीं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता दग्गुबाती पुरंदेश्वरी और नारा भुवनेश्वरी उनकी बहनें हैं। नारा भुवनेश्वरी टीडीपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की पत्नी हैं। उमा माहेश्वरी के भाई एन बालकृष्ण एक अभिनेता और टीडीपी विधायक हैं।

एनटीआर की छोटी बेटी


एनटी रामा राव एक अभिनेता, फिल्म निर्माता और राजनीतिज्ञ थे। उन्होंने तीन कार्यकालों में सात साल तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया। 1996 में 72 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया। एनटीआर के 12 बच्चे थे, आठ बेटे और चार बेटियां। उमा माहेश्वरी सबसे छोटी थीं। अभिनेता और पूर्व मंत्री एन हरिकृष्णा के साथ एनटीआर के तीन बेटों का भी निधन हो गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports