इसी दिन राम मंदिर की आधारशिला रखी गई थी, कांग्रेस ने जानबूझकर काले कपड़े पहने थे: अमित शाह


नई दिल्ली। आज कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच राजधानी दिल्ली में कांग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अब कांग्रेस पर निशाना साधा है. "कांग्रेस ने आज जानबूझकर काले कपड़े पहनकर विरोध किया। आज का दिन खास है, इस मौके पर उन्होंने विरोध करने का फैसला किया. इस समय शाह ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया.

आज काला क्यों पहनते हैं?

गृह मंत्री ने आगे कहा, "आज ईडी ने किसी की जांच नहीं की, तो कांग्रेस ने काले कपड़े में विरोध क्यों किया?" एक जिम्मेदार पार्टी के रूप में कांग्रेस को कानून के साथ सहयोग करना चाहिए। कांग्रेस सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखी गई थी, जिसका कांग्रेस पिछले दो साल से विरोध कर रही है. काले कपड़े पहनकर विरोध करने का क्या मतलब है? उसने इस समय पूछा।

कानून के साथ सहयोग करें

अमित शाह ने आगे कहा, "कांग्रेस को कानून का पालन करना चाहिए, उन्हें एक जिम्मेदार पार्टी के रूप में सहयोग करना चाहिए। शिकायत के आधार पर मामला चल रहा है। उन्हें देश में कानून व्यवस्था का सम्मान करना चाहिए. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'अभी तक कांग्रेस सामान्य कपड़ों में विरोध प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन आज उन्होंने काले कपड़े पहनकर विरोध किया. यह सभी राम भक्तों का अपमान है। उन्होंने इस दिन को इसलिए चुना क्योंकि आज अयोध्या दिवस है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports