रॉकेट्री के लिए आर माधवन ने बेचा घर? बॉलीवुड एक्टर का एक फैन को दिया कमाल का जवाब

 


भारतीय वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट हिट रही। फिल्म जुलाई के पहले सप्ताह में रिलीज हुई थी और इसे कई लोगों ने सराहा था। बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन द्वारा निर्देशित यह पहली फिल्म है।


 जब से उन्होंने फिल्म 'रॉकेटरी: द न्यूम्बी इफेक्ट' की घोषणा की थी, तब से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इस साल की शुरुआत में कान्स फिल्म फेस्टिवल में इसे खूब रिस्पॉन्स मिला था। एक फैन ने फेसबुक पर पोस्ट कर बॉलीवुड एक्टर की तारीफ की कि आर माधवन ने इस फिल्म के लिए अपना घर बेच दिया है। माधवन ने इसका कमाल का जवाब दिया।


फिल्म 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्टÓ में माधवन डॉक्टर नंबी नारायणन की भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म भारतीय वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। उसे असल जिंदगी में एक फर्जी जासूसी मामले में फंसाया गया था। कई वर्षों तक अदालती लड़ाई लडऩे के बाद यह बात सामने आई कि नाम्बी के खिलाफ मामले में कोई सच्चाई नहीं है। अपने जीवन पर आधारित इस फिल्म में आर माधवन ने बेहतरीन भूमिका निभाई थी।


एक फैन ने आर माधवन की तारीफ करते हुए फेसबुक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा कि आर माधवन ने रॉकेट बनाने के लिए अपना घर बेच दिया। इतना ही नहीं, निर्देशक द्वारा अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण आधे रास्ते से फिल्म से बाहर हो जाने के बाद, आर माधवन ने खुद निर्देशन संभाला। वहीं उनके बेटे वेदांत स्वीमिंग में देश के लिए मेडल जीत रहे हैं. आपको सलाम मैडी!

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports