तापसी पन्नू 35 की उम्र में भी कैसे फिट रहती हैं? एक्ट्रेस ने बताया राज


मुंबई। आमतौर पर लोग अच्छे शरीर और फिटनेस के लिए अपने आहार में प्रोटीन युक्त भोजन और सलाद को शामिल करते हैं। लेकिन एक्ट्रेस तापसी पन्नू की राय थोड़ी अलग है. वह कहती हैं कि यह सिर्फ एक मिथक है कि कार्ब आहार जितना कम होगा, आपको उतना ही फिटर मिलेगा। तापसी कहती हैं, वह हर डाइट में कार्बोहाइड्रेट शामिल करती हैं और यह उनका सबसे बड़ा फिटनेस टिप हो सकता है।

यह सारी जानकारी तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तापसी ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से जुड़ी जानकारियां सिलेब न्यूट्रिशनिस्ट मुनमुन गनेरीवाल की मदद से शेयर की हैं। कुछ दिनों पहले 'शाबाश मिठू' नाम की एक फिल्म रिलीज हुई थी। जिसमें वह पूर्व कप्तान मिताली राज की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

तापसी दिन की शुरुआत कार्ब युक्त नाश्ते के साथ करती हैं


तापसी पन्नू एथलेटिक फिगर के लिए दिन की शुरुआत कार्बोहाइड्रेट से भरपूर नाश्ते से करती हैं। उन्होंने कहा कि स्वस्थ शरीर के लिए न केवल प्रोटीन का सेवन महत्वपूर्ण है, बल्कि यह भी है कि आप संतुलित आहार कितनी अच्छी तरह खाते हैं।

डेल पीसी पर अविश्वसनीय डील


यह खेल बहुत सुंदर है। यदि आपके पास कंप्यूटर है तो यह अवश्य ही होना चाहिए।
यह खेल बहुत सुंदर है। यदि आपके पास कंप्यूटर है तो यह अवश्य ही होना चाहिए। छापे: छाया किंवदंतियों  

फाइबर युक्त खाद्य पदार्थ भी हैं जरूरी


उसने कहा कि वह अपने आहार में बहुत अधिक फाइबर का भी सेवन करती है। इसके लिए वह डायटीशियन की सलाह पर शकरकंद की टिक्की खाती हैं और उन्हें ये बेहद पसंद आती है.

प्रोटीन के लिए देसी लड्डू


तापसी का कहना है कि उन्हें प्रोटीन बार या प्रोटीन सप्लीमेंट लेना पसंद नहीं है। इसलिए एक न्यूट्रिशनिस्ट की सलाह पर उन्होंने अपने आहार में बेसन, नारियल, मेवा, गोंद और घी से बने कलछी को शामिल किया है। इसे प्रोटीन एनर्जी बॉल कहा जा सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports