भारत-विंड्स का दूसरा टी-20 मैच देर से शुरू होगा! जानिए क्या है वजह?


मुंबई। भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज का ट्वेंटी-20 मैच दो घंटे देरी से शुरू होगा। पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मैच सेंट किट्स में खेला जाएगा। लेकिन वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि दोनों टीमों के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने में देरी के कारण मैच का समय स्थगित कर दिया गया है। भारत के वेस्टइंडीज दौरे के पहले ट्वेंटी -20 मैच के बाद एकदिवसीय श्रृंखला त्रिनिदाद में खेली गई थी। लेकिन आज दोनों टीमों ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए सेंट किट्स में प्रवेश किया।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने मैच शुरू होने में देरी के लिए माफी मांगी है। साथ ही फैन्स और स्पॉन्सर्स से माफी मांगी गई है। सीरीज का तीसरा मैच भी सेंट किट्स में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच चौथा और पांचवां टी20 मैच फ्लोरिडा में खेला जाएगा।

सीरीज में आगे चल रही टीम इंडिया

इस बीच वनडे सीरीज में मेजबान टीम को क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया ने भी टी20 सीरीज में धमाकेदार शुरुआत की. कप्तान रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी और फिर भारतीय गेंदबाजों के एक प्रभावी आक्रमण के सामने, भारत ने त्रिनिदाद में पहले टी 20 आई में वेस्टइंडीज को 68 रनों से हरा दिया। इसलिए टीम इंडिया सेंट किट्स का दूसरा मैच जीतकर सीरीज में बढ़त लेने की कोशिश करेगी।

रिकॉर्ड की कगार पर रोहित

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को टी20 इंटरनेशनल में 3 हजार 500 रन तक पहुंचने के लिए 57 रन और चाहिए। अगर रोहित आज के मैच में ऐसा करते हैं तो टी20 इंटरनेशनल में साढ़े तीन हजार रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे। रोहित अब तक 129 मैचों में 3 हजार 443 रन बना चुके हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports