कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थीं रश्मिका मंदाना; नेशनल क्रश की....

 



मुंबई। मनोरंजन जगत में अभिनेता हमेशा आम लोगों के लिए उत्सुकता का विषय होते हैं। इसलिए फैंस इन अभिनेताओं के बारे में छोटी-छोटी बातें जानने के लिए उत्सुक हैं। कुछ ऐसा ही कलाकारों की थ्रोबैक तस्वीरों में देखा जा सकता है।

 बचपन या कॉलेज की उम्र में फैन्स ने अपने पसंदीदा अभिनेता को कैसे देखा? इस बारे में जानने की उत्सुकता है। आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस की एक वायरल फोटो देखने जा रहे हैं।

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना हैं। रश्मिका ने बहुत ही कम समय में अपना दबदबा कायम कर लिया है। इस एक्ट्रेस को नेशनल क्रश के नाम से जाना जाता है। इस एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी सी मुस्कान और बेहतरीन एक्टिंग से फैंस के दिलों में घर बना लिया है. इस बीच, रश्मिका ने अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए बड़ी प्रशंसा हासिल की। इस फिल्म की बदौलत वह देश ही नहीं दुनिया में मशहूर हुईं।

इस बीच सोशल मीडिया पर रश्मिका की एक फोटो वायरल हो रही है. इसमें वह अब से काफी अलग नजर आ रही हैं. दरअसल, इस फोटो में रश्मिका काफी यंग लग रही हैं. वायरल पोस्ट के मुताबिक ये फोटो रश्मिका के कॉलेज उम्र की है और वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो से पता चलता है कि रश्मिका ने अपने आप में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है. लेकिन इन सब में एक चीज एक जैसी रहती है और वो है एक्ट्रेस की 'स्माइल'.


फिलहाल रश्मिका बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कुछ फिल्मों की शूटिंग भी पूरी कर ली है। रश्मिका अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' और अमिताभ बच्चन के साथ 'गुड बाई' में नजर आएंगी। उनके फैंस उनकी बॉलीवुड में एंट्री को लेकर काफी उत्सुक हैं। दरअसल रश्मिका हैदराबाद में रहती हैं। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के चलते एक्ट्रेस को लगातार मुंबई में देखा जा रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports