​​​​​​​बाढ़ प्रभावितों को हर संभव मदद पहुंचाए, बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का लिया जायजा मंत्री लखमा ने


 सुकमा । उद्योग मंत्री श्री कवासी लखमा ने आज सुकमा जिले के कोंटा के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का मुआयना किया। सुकमा जिले में गोदावरी नदी के उफान पर होने के कारण बाढ़ की स्थिति निर्मित है। जिसका मुआयना करने मंत्री श्री लखमा सड़क मार्ग से पहुंचे। उनके साथ कलेक्टर श्री हरिस. एस  तथा पुलिस अधीक्षक श्री सुनील शर्मा ने भी बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया। 

मंत्री श्री लखमा पिकअप वाहन में सवार होकर जलमग्न क्षेत्र तक पहुंचे, वहीं कलेक्टर एवं एसपी ने ट्रैक्टर को माध्यम बनाया। मंत्री श्री लखमा ने इंजरम पहुंचकर बाढ़ का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कलेक्टर श्री हरिस. एस एवं एसपी श्री शर्मा से बाढ़ राहत के लिए की गई व्यवस्थाओं के संबंध में विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने कहा की बाढ़ से प्रभावित लोगों को जरूरी मदद पहुंचाए, उन्हें राहत केंद्र में सुरक्षित करे। साथ ही राहत केंद्र में लोगों को किसी प्रकार की समस्या ना हो, यह भी सुनिश्चित किया जाए। 

मंत्री श्री लखमा को कलेक्टर और एसपी ने बताया कि बाढ़ राहत के लिए जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं नगर सेनानी की टीम पूरी दल बल के साथ तैनात किए गए हैं। बाढ़ की आशंका को देखते हुए बहुत से घर पहले ही खाली करवा लिए गए थे, साथ ही लोगों को सुरक्षित राहत केंद्र तक पहुंचाया गया है। जिला प्रशासन द्वारा 9 राहत केंद्र बनाए गए है, जहां सभी व्यवस्थाएं की गई है, ताकि शरणार्थियों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports