Ananya Pandey Affair: क्या ईशान खट्टर से ब्रेकअप के बाद इस एक्टर को डेट कर रही हैं अनन्या पांडे?

 



बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम फिलहाल इस बॉलीवुड एक्टर के साथ जोड़ा जा रहा है. यह अभिनेता अनन्या पांडे से एक या दो साल बड़ा नहीं बल्कि 13 साल बड़ा है। हालांकि दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते की चर्चा हो रही है


अनन्या पांडे फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनका नाम किसी भी अभिनेता से जोड़ा जा रहा है। इससे पहले अनन्या पांडे को कई बार शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ देखा गया था। दोनों को अक्सर साथ में वेकेशन पर जाते देखा जाता था। इतना ही नहीं अनन्या ईशान के परिवार से मिलने भी जाने लगी थी।




अनन्या शाहिद की बर्थडे पार्टी में भी गई थीं। लेकिन कुछ दिन पहले ही उनके अलग होने की खबरें सामने आई थीं और अब हर तरफ चर्चा है कि अनन्या बॉलीवुड की एक और एक्टर को डेट कर रही हैं।




लेटेस्ट मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक अनन्या पांडे इन दिनों बॉलीवुड के हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं. हालांकि दोनों को कभी एक साथ नहीं देखा गया है लेकिन इंटरनेट पर इनके अफेयर के चर्चे खूब होते हैं.




फिल्म में अनन्या और आदित्य कभी एक साथ नजर नहीं आए। लेकिन अब इनके अफेयर की चर्चा जोर पकड़ रही है. आदित्य रॉय कपूर अनन्या पांडे से 13 साल बड़े हैं। आदित्य 36 साल के हैं, जबकि अनन्या महज 23 साल की हैं।




अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ 'लिगर में नजर आएंगी। इसके अलावा वह एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'खो गए हम कहां में भी नजर आएंगी। फिलहाल वह इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports