ज़ोइश ईरानी केवल इंटर्नशिप करती हैं; बार से स्मृति ईरानी के वकील ने कांग्रेस को भेजा कानूनी नोटिस


गोवा। गोवा में सिली सोल्स कैफे और बार को लेकर कांग्रेस द्वारा स्मृति ईरानी की बेटी के खिलाफ लगाए गए आरोप अब कानूनी नोटिस पर पहुंच गए हैं। ईरानी के वकीलों ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा है. यह नोटिस कांग्रेस पार्टी, जयराम रमेश, पवन खेड़ा और नेता डिसूजा को भेजा गया है।


नोटिस में कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वे हमारी आशिला (स्मृति ईरानी) और उनके परिवार को निशाना नहीं बनाना चाहते, बल्कि हमारी आशिला और उनके परिवार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब देना चाहते हैं. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी 18 साल की बेटी जोश ईरानी गोवा में 'सिली सोल्स कैफे एंड बार नाम से एक रेस्टोरेंट चलाती हैं। 


गोवा आबकारी विभाग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा है। यूट्यूब पर 'स्मृति ईरानी की चुप्पी और 'स्मृति ईरानी की पारिवारिक भ्रष्टाचार गाथा जैसे शीर्षकों के साथ झूठी और भ्रामक जानकारी प्रसारित की गई है और इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो 'हम अखबार भी चलते हैं बदनाम को मानहानिकारक बताया गया है, अपमानजनक टिप्पणी, नोटिस में कहा गया है।


ईरानी के वकील कीरत नागरा ने जोश के बारे में बताते हुए कहा था कि वह न तो बार की मालिक हैं और न ही बार चलाती हैं। उसने यह भी कहा कि उसे ऐसा कोई नोटिस नहीं मिला है। जोश 18 साल का छात्र है जो शेफ बनने के लिए पढ़ाई कर रहा है। इस वजह से, वह खाना पकाने की कला में महारत हासिल करने के लिए विभिन्न रेस्तरां में काम करती है, नागरा ने कहा। उधर, कांग्रेस के वकील एरेस रोड्रिग्स ने आबकारी आयुक्त को नोटिस भेजा है, जिस पर 29 जुलाई को सुनवाई होगी. कहा जाता है कि तब सभी को समझ में आ जाएगा कि कौन सा भूत इस रेस्टोरेंट को चला रहा था.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports