भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा के घर में आया नया मेहमान आया


नई दिल्ली। भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा के घर एक नया मेहमान आया है. क्रुणाल पहली बार पिता बने हैं और उन्होंने ये प्यारी सी खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके अलावा क्रुनाले ने अपने नन्हे मेहमान के नाम का भी ऐलान किया है। घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद भी क्रुणाल टीम से बाहर हैं। लेकिन अब उनके द्वारा दी गई इस खबर से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने बच्चे की दो तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पांड्या को हुआ बेटा फोटो किया शेयर 

क्रुणाल पांड्या ने ट्विटर पर पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ दो तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनका बच्चा भी देखा जा सकता है। क्रुणाल ने फोटो शेयर करते हुए 'कवीर क्रुणाल पांड्या' कैप्शन लिखकर बच्चे के नाम की घोषणा की। क्रुणाल ने एक खास इमोजी शेयर कर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

27 दिसंबर, 2017 को कुणाल पांड्या और मॉडल पंखुड़ी शर्मा ने शादी के बंधन में बंध गए। शादी के करीब पांच साल बाद दोनों माता-पिता बन गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि कुणाल की पत्नी पंखुड़ी को क्रिकेट देखना भी पसंद नहीं है, लेकिन क्रुणाल ने एक इवेंट में खुलासा किया कि वह क्रुणाल के सभी मैच देखती हैं। कुणाल ने 2018 में टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports