कोहली-रोनाल्डो प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट पर कितना कमाते हैं? कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप


 मुंबई। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म में हैं, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर मौजूदगी अभी भी कायम है। विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्तियों में से एक हैं। विराट कई युवा खिलाडिय़ों के लिए प्रेरणा हैं। खेल के प्रति उनका जुनून विराट को अन्य खिलाडिय़ों से अलग करता है। कई लोगों को मैदान पर विराट का आक्रामक स्वभाव भी पसंद आता है। विराट कोहली अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए पोस्ट से भी कमाई करते हैं।

विराट पिछले तीन साल में क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में शतक नहीं बना सके। किंग कोहली के नाम से मशहूर विराट के बहुत बड़े फैन हैं। विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं।

आउट ऑफ फॉर्म विराट इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और कमाई के मामले में टॉप क्रिकेटर हैं। वेबसाइट द्धशश्चश्चद्गह्म्द्धह्न.ष्शद्व की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 14वें नंबर पर हैं। टॉप-25 सेलेब्रिटीज में विराट इकलौते एशियाई हैं। इंस्टाग्राम पर विराट के 20 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली प्रति इंस्टाग्राम पोस्ट से 8.69 करोड़ रुपये कमाते हैं। इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में रोनाल्डो सबसे ऊपर हैं। इंस्टाग्राम पर रोनाल्डो के 44 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक रोनाल्डो एक पोस्ट के लिए 19 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी  हैं. मेसी प्रति पोस्ट 14 करोड़ रुपये कमाते हैं। जबकि अमेरिकी मॉडल काइली जेनर एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 14.6 करोड़ रुपये कमाती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports