गंगा में भयंकर बाढ़, हाथी ने बचाई महावत की जान, वीडियों वायरल



पटना। बिहार के कुछ हिस्सों में भारी बारिश से राज्य के कई हिस्सों में बाढ़ आ गई है। इस बाढ़ में एक हाथी का महुता को अपनी पीठ पर उठाकर गंगा नदी को सफलतापूर्वक पार करने का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना बिहार के वैशाली जिले के राघोपुर की है।


गंगा नदी में अचानक पानी बढऩे से महुत हाथी के साथ नदी में फंस गया। वीडियो में हाथी महावत को पानी के तेज बहाव के बीच से गुजरते हुए दिखाया गया है। हाथी पूरी तरह से पानी में डूबा हुआ नजर आ रहा है. तो ऐसा लग रहा है कि हाथी और महावत पानी में बह जाएंगे। लेकिन अंत में हाथी और महावत नदी के एक किनारे तक पहुंचने में कामयाब हो जाते हैं।


स्थानीय लोगों के अनुसार, हाथी रुस्तमपुर घाट से पटना केथुकी घाट तक एक किलोमीटर बाढ़ के पानी में तैर गया। उन्होंने कहा कि महुत मंगलवार को हाथी के साथ आया था। हालांकि गंगा में अचानक से पानी बढऩे से दोनों बाढ़ में फंस गए। हाथी को बचाने के लिए एक नाम की जरूरत थी। लेकिन चूंकि उसके पास पर्याप्त पैसा नहीं था, इसलिए उसने हाथी के साथ नदी पार करने का फैसला किया। महुत ने हाथी के कान को कस कर पकड़ रखा था।


इस बीच, वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स ने लिखा कि हाथी को आदमी की परेशानी समझ में आ गई, इसलिए उसने अपनी जान जोखिम में डालकर नदी पार की और सफलतापूर्वक किनारे पर पहुंच गया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports