मध्य प्रदेश में एसटी बस हादसे में 12 की मौत, सभी शवों की हुई शिनाख्त


-स्थानीय जिला प्रशासन द्वारा चलाए गए बचाव अभियान में 12 शव बरामद किए 

मुंबई। मध्य प्रदेश के इंदौर से महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस के नर्मदा नदी में गिरने से 12 लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है. अब तक नदी के किनारे से 12 शव निकाले जा चुके हैं और सभी की पहचान कर ली गई है। एसटी निगम के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक शेखर चन्ने ने बताया कि मृतकों में एसटी का चालक और वाहक भी शामिल है.

इंदौर- महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के अमलनेर (जलगांव जिला) डिपो की अमलनेर बस संख्या एमएच 40 एन 9848 आज सुबह करीब 7.30 बजे इंदौर से रवाना हुई. तभी मध्य प्रदेश में खलघाट और थिगरी के बीच नर्मदा नदी पुल पर दुर्घटना के बाद बस नर्मदा नदी में गिर गई. इस हादसे की सूचना मिलने पर एसटी निगम ने स्थानीय जिला प्रशासन से संपर्क कर मदद व बचाव कार्य की गुहार लगाई है.

स्थानीय जिला प्रशासन द्वारा चलाए गए बचाव अभियान में 12 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. शेखर चन्ने ने कहा कि इन सभी शवों को धामनोट के ग्रामीण अस्पताल में रखा गया है और तलाशी अभियान अभी भी जारी है. शेखर चन्ने ने कहा कि यह दुर्घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए निगम की ओर से कदम उठाए जाएंगे.


हादसे में मारे गए सभी शवों की पहचान कर ली गई है और उनके नाम इस प्रकार हैं...

1. चंद्रकांत एकनाथ पाटिल - (45) (चालक) अमलनेर

2. प्रकाश श्रवण चौधरी (वाहक), अमलनेर

3. अविनाश संजय परदेशी, अमलनेर

4. राजू तुलसीराम (35) राजस्थान

5. जगन्नाथ जोशी - (68) राजस्थान

6. चेतन जागीद, राजस्थान

7. निम्बाजी आनंद पाटिल, अमलनेर

8. सैफुद्दीन अब्बास अली बोहरा, मध्य प्रदेश

9. कल्पना विकास पाटिल - (57) धुले

10. विकास सतीश बेहरे - (33) धुले

11. अरवा मुर्तजा बोहरा - (27) अकोला

12. रुखमणीबाई जोशी, राजस्थान।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports