गुरुवार, 18 नवंबर 2021

,

rashmi agdekar:रश्मि अगडेकर की 5 क्लोज अप पोर्ट्रेट तस्वीर जो आपको उनकी सुंदरता पे करदेगा घायल


rashmi agdekar:रश्मि अगडेकर की 5 क्लोज अप पोर्ट्रेट तस्वीर जो आपको उनकी सुंदरता पे करदेगा घायल


एनपी न्यूज़ । अहसास चन्ना और रेवती पिल्लई के साथ रश्मि अगडेकर को अभी भी उनकी हाल ही में लॉन्च हुई वेब सीरीज़ 'द इंटर्न 2' के लिए प्रशंसा मिल रही है। अभिनेत्री, रश्मि अगडेकर ने हाल ही में अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरों की को साझा कीया, जो उनके प्रशंसकों को उनके प्रति आकर्षित कर रही है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, और वह अपने सभी अनुयायियों को अपनी आगामी परियोजनाओं अपडेट करती है. 



रश्मि अगडेकर अपने अद्वितीय अभिनय कौशल और स्टाइलिश सेंस के लिए जानी जाती हैं। अपनी प्रतिबद्धता और कौशल के साथ, 'अंधाधुन' अभिनेत्री ने एक्टिंग में अपने लिए एक नाम बनाया है। हम आपको अभिनेत्री की पांच पोर्ट्रेट तस्वीरों के पीछे के दृश्य पेश करेंगे जो आपको उनकी सुंदरता का दीवाना बना देंगे। 

जब उन्होंने कैमरे के लिए पोज़ दिया, तो अभिनेत्री ने उसकी सबसे बड़ी विशेषताओं को उजागर करना सुनिश्चित किया, हम देख सकते हैं कि रश्मि अगडेकर ने सुनिश्चित किया कि उनकी आँखे और बाल तस्वीरों में अच्छी तरह से उजागृत दिखे। 


https://www.instagram.com/p/CWVui9WPdDX/


रश्मि अगडेकर ने 2017 में ऑनलाइन श्रृंखला "देव डीडी" में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और 2018 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एमएक्स प्लेयर फिल्म "आई एम मेच्योर" में मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने अमेज़ॅन प्राइम वेब श्रृंखला में सह-अभिनय किया। स्वरा भास्कर के साथ "रसभरी"। 

उन्होंने फिल्म "अंधाधुन" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ सह-अभिनय किया। रश्मि अगडेकर निकट भविष्य में अपने रोमांचक नए उपक्रमों का अनावरण करेंगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top Ad 728x90