गुरुवार, 25 जून 2020

छेड़छाड़ का आरोपी अदालत के बाद हुआ जेल दाखिल, निकला कोरोना पाजेटिव, मचा हड़कंप


जशपुर । छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक बड़ी खबर निकलकर आई हैं। जिले के तपकरा थाना क्षेत्र मे एक 15 साल कि नाबालिग लड़की के साथ छेड़-छाड़ करने वाला आरोपी कोरोना पाजिटिव निकला है। घटना के संबंध मे तपकरा थाना प्रभारी बी. एन. शर्मा ने बताया कि नाबालिग बच्ची के पिता के रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कि गई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि विवेचना मे ये बात सामने आई है कि रिपोर्टकर्ता कि पत्नी का अवैध संबंध आरोपी के साथ है। रिपोर्टकर्ता के घर आरोपी का आना जाना था। इसी बीच 19 जून एवं 21जून को आरोपी रिपोर्टकर्ता के घर आया था और मौका देखकर उसकी नाबालिग लड़की से छेड़-छाड़ कि घटना को अंजाम दिया है। नाबालिग लड़की के पिता ने 22 जून को तपकरा थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ  लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

 थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने से पहले रेपिड कीट से जांच किया गया था जिसमे आरोपी कोरोना पाजिटिव पाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को बुधवार को कुनकुरी न्यायालय मे पेश किया गया था, न्यायालय के आदेश पर आरोपी कोरोना पाजिटिव होने के कारण पुलिस अभिरक्षा मे लिया गया है।

जेल दाखिल करने के बजाय उसे तपकरा के एक क्वारेंटाईन सेंटर मे रखा गया है। आज सबेरे आरोपी का आरटीपीसीआर टेस्ट के लिये क्वारेंटाईन सेंटर मे सेंपल लिया गया है। आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट नेगेटीव आने पर आरोपी को जेल दाखिल कराया जायेगा वहीं पाजिटिव आने पर ईलाज के लिये स्वास्थ्य विभाग को सौंपा जायेगा। ऐसी स्थिति स्वस्थ होने के बाद आरोपी को जेल दाखिल कराया जायेगा।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90