गुरुवार, 25 जून 2020

नवविवाहिता का अपहरण कर किया दुष्कर्म, करीब 7 किलोमीटर दूर...


कोरबा। नवविवाहिता का अपहरण कर तीन दिन तक उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है। वारदात के मुख्य आरोपी समेत अपहरण में सहयोग करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना एक महीने पहले की है।

दरअसल पसान थाना क्षेत्र में 21 वर्षीय पीडि़ता बीते 19 मई को देर रात लघुशंका के लिए घर से बाहर निकली थी। इस दौरान वहां पहुंचे गांव के ही भैयालाल ने अपने साथी हरिदयाल पोर्ते की मदद से उसका अपहरण कर लिया। साथ लाए गमछा से महिला का मुंह बांधकर उसे उठाकर जंगल की ओर ले जाकर भैयालाल ने दुष्कर्म किया।

इसके बाद भैयालाल व हरिदयाल ने मिलकर महिला को गांव के मुख्य सड़क तक लाया, जहां एक और आरोपी शिवशंकर बाइक लेकर मौजूद था। बाइक पर महिला को जबरन बैठाया और वहां से करीब 7 किलोमीटर दूर खडग़वां थाना क्षेत्र के ग्राम कारीछापर स्थित एक मकान में ले गए। भैयालाल ने जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ दो दिन तक दुष्कर्म किया।

पीडि़ता के मुताबिक उसने किसी तरह अपने भाई और पिता से संपर्क किया और वे कारीछापर स्थित उक्त मकान में पहुंचे, जिन्हें देखकर तीनों आरोपी भाग निकले। पीडि़ता ने अपने पिता व भाई के साथ मंगलवार को थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत में बताया गया है कि दुष्कर्म की वारदात को भैयालाल ने तीन दिन तक अंजाम दिया, जबकि हरिदयाल और शिवशंकर ने महिला का अपहरण और निगरानी करने में मदद की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 366, 504, 34 के तहत मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90