राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने कोरबा में कोरोना रोकथाम के उपायों और नागरिक सुविधाओं का जायजा लिया


रायपुर । राजस्व एवं आपदा मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से रोकथाम, नियंत्रण और बचाव के लिए तत्परता और जन-सहयोग से त्वरित कार्यवाही की गई है। उन्होंने कहा कि राज्य के सभी जिलों में बेघर लोगों, प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों को विशेष राहत शिविरों में रखकर उन्हें, भोजन, स्वास्थ्य सहित ठहरने की आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करायी जा रही हैं।

राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कोरबा में विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए नगर पालिका निगम कोरबा एवं जिला प्रशासन द्वारा किये जा रहे उपायों व नागरिक सुविधाओं के लिए किये गए प्रयासों का निरीक्षण किया। सफाई व्यवस्था, सेनेटाइजेशन, पात्र राशन कार्डधारी हितग्राहियों को राशन की उपलब्धता, जिले में अन्य क्षेत्रों से आये व लॉकडाउन में फंसे कामगारों को ठहराए गए विभिन्न रेस्ट सेल्टर्स में जाकर उनके लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

 उन्होंने कोरबा जोन के बस स्टैंड से शुरूवात कर विभिन्न जोन में निरीक्षण कर अधिकारियों को निर्देशित किया कि लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े एवं जनता से अपील की है कि हाट-बाजार एवं राशन दुकानों पर भीड़ नहीं लगाये और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य रूप से करे व लॉकडाउन का पालन कर शासन प्रशासन का सहयोग करें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports