Your Ads Here

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में आग, मदद के लिए आगे आए दुनियाभर के खिलाड़ी

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी भीषण आग से बड़ा नुकसान हुआ है। पूरी दुनिया इस आग को लेकर चिंतित है। इस आग की चपेट में जिन लोगों को जान और संपत्ति का नुकसान हुआ है उन परिवारों की मदद के लिए खिलाड़ी बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऐलान किया है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यू जीलैंड के बीच होने वाले वन-डे इंटरनैशनल के जरिए राहत और पुनर्वास के लिए फंड इक_ा किया जाएगा। डेविड वॉर्नर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिससे वास्तवकि स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। ऑस्ट्रेलिया के टेनिस स्टार निक किर्गियोस ने ऐलान किया है कि वह हर मैच से होने वाली इनकम का एक हिस्सा पीडि़तों के लिए दान करेंगे। टेनिस खिलाड़ी अलेक्स डी ने भी उनका साथ दिया है।
ऑस्ट्रेलिया के टी-20 स्टार ग्लेन मैक्सवेल और क्रिस लिन ने कहा है कि वे हर छक्के पर 250 डॉलर डोनेट करेंगे। बता दें कि वह इन दिनों बिग बैश लीग में खेल रहे हैं।
टेनिस ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को ऐलान किया कि एटीपी कप और ऑस्ट्रेलिया ओपन के जरिए भी पीडि़तों के लिए फंड इक_ा किया जाएगा। पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने पीडि़तों की मदद करने के लिए अपनी टेस्ट जर्सी नीलाम करने का फैसला किया है।

No comments

Powered by Blogger.