नीतीश कुमार को बीजेपी नेता संजय पासवान ने बताया 'थका चेहरा, भड़की जेडीयू

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जेडीयू और बीजेपी में एक बार फिर तकरार शुरू हो गई है। सीएम फेस को लेकर जुबानी जंग के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधान पार्षद संजय पासवान द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'थका चेहरा और 'पुराना चेहरा बताए जाने पर जेडीयू भड़क गई है। जनता दल-यूनाइटेड (जेडीयू) ने बीजेपी नेतृत्व से ऐसे 'बड़बोले नेताओं पर कार्रवाई करने तक की मांग कर दी है।
बीजेपी नेता संजय पासवान ने बुधवार को कहा था कि बिहार के लोग एक बीजेपी नेता को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने दावा किया कि झारखंड वाली स्थिति बिहार में नहीं है। बिहार में बीजेपी किसी भी राज्य से और यहां के अन्य दलों से मजबूत और सक्रिय पार्टी है। नीतीश कुमार का चेहरा अब पुराना हो गया है। बिहार के लोग अब थके नीतीश कुमार की जगह बीजेपी का मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं।
पासवान के इस बयान को हालांकि बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने व्यक्तिगत बयान बताया परंतु जेडीयू इस बयान को लेकर भड़क गई है। जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि पार्टी नेतृत्व को ऐसे बयानों पर संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ऐसे बयानों पर संज्ञान लेंगे और आगे से इस तरह के बयान पर रोक लगाएंगे।
केसी त्यागी ने कहा कि अमित शाह ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि एनडीए बिहार में विधानसभा का चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगा। ऐसी ही बातें एनडीए में शामिल एलजेपी के चीफ चिराग पासवान और पूर्व अध्यक्ष रामविलास पासवान भी दोहरा चुके हैं। जेडीयू के किसी नेता ने अब तक बीजेपी के नेतृत्व पर नकारात्मक टिप्पणी नहीं की है, ऐसे में बीजेपी को भी इससे बचना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports