सोमवार, 27 जनवरी 2020

गोयल का केजरीवाल पर लगातार झूठ बोलने का आरोप, जनता चुनाव में सूपड़ा साफ करेगी

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद विजय गोयल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगातार झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि आठ फरवरी को विधानसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) का राजधानी के मतदाता सूपड़ा कर देंगे। गोयल ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केजरीवाल पिछले पांच साल से सिर्फ 'टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नागरिकता (संशोधन) कानून (सीएए) के विरोध में शाहीनबाग में देशविरोधी ताकतों के साथ खड़े होने से केजरीवाल के टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ घनिष्ठता पूरी तरह बेनकाब हो गयी है जिसे देश कतई बर्दाष्त नहीं करने वाला है।
भाजपा की दिल्ली इकाई के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मान लिया है कि पिछले पांच साल में उनकी सरकार न कोई काम नहीं किया है और वह लगातार झूठ बोल रहे हैं। केजरीवाल यह कहते हुए नहीं थकते थे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें काम नहीं कर दे रहे हैं और अब कह रहे हैं, खूब किया काम किया और नारा दे रहे हैं, लगे रहो केजरीवाल, लेकिन हकीकत देखी जाए तो कह सकते हैं भ्रष्टाचार में बीते पांच साल, गंदा पानी और प्रदूषण से जनता है बेहाल, अब बस करो केजरीवाल, दिल्ली की जनता आपके झूठे वादों को जान चुकी है।
गोयल ने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार खत्म करने का नारा देकर सत्ता में आए थे, लेकिन वह खुद भ्रष्टों के साथ भ्रष्ट हो चुके हैं। मुख्यमंत्री ने न तो दिल्ली को साफ पानी दिया, न अच्छी शिक्षा दी, न स्वास्थ्य पर कोई कार्य किया और न ही उनके मोहल्ला क्लीनिक में डाक्टर हैं और न ही दवाएं। पांच साल तक यमुना को साफ करने की बात कहते रहे। दिल्ली को चमकने और प्रदूषण कम करने का वादा किया लेकिन आज राजधानी में चारों तरफ गंदगी फैली हुई है, नालियों की सफाई नहीं होती। बुजुर्गों की पेंशन को लेकर झूठ बोलते रहे और नये लोगों को पेंशन नहीं दी जा रही है। पचास ऐसे मुद्दे हैं, जिस पर आप पार्टी ने कोई काम नहीं किया है। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top Ad 728x90