शुक्रवार, 27 दिसंबर 2019

,

कंगना ने मां को समर्पित की 'पंगा

बॉलिवुड ऐक्टर कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में कंगना रनौत एक रिटायर्ड कबड्डी खिलाड़ी और एक मां की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म में परफॉर्मेंस को मां आशा रनौत को समर्पित कर रही हैं।
बॉलिवुड ऐक्टर कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में कंगना रनौत एक रिटायर्ड कबड्डी खिलाड़ी और एक मां की भूमिका में दिखाई देंगी। कंगना का कहना है कि मां की भावनाओं को समझने के लिए एक बच्चा होना काफी है और इसीलिए वह अपनी इस फिल्म में परफॉर्मेंस को मां आशा रनौत को समर्पित कर रही हैं।
कंगना की बहन रंगोली ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने कंगना से पूछा कि वह एक मां की भावनाओं और उनके मन में चलते विरोधाभासों को इतनी अच्छी तरह से कैसे समझीं, उन्होंने कहा कि मां को जानती हैं और इसके लिए आपको मां होना नहीं बल्कि एक बच्चा होना काफी है। पंगा में अपनी परफॉर्मेंस को उन्होंने हमारी मां आशा रनौत को समर्पित किया है।
फिल्म में कंगना रनौत के पति के किरदार में जस्सी गिल दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी। अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म आने वाली 24 जनवरी को रिलीज होगी। 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90