BSNL देगा 1.5 GB प्रति दिन डाटा

  • अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान अब मिलेगा 100 रुपये कम में
नई दिल्ली। बीएसएनएल (BSNL) ने अपने प्रीपेड प्लान (Pre Paid Plan) की कीमत में सीमित समय के लिए कटौती की है। कंपनी ने एसटीवी (STV) 899 के प्रीपेड प्लान पर Rs 100 के डिस्काउंट को लिस्ट किया है। इस प्लान का लाभ अब Rs 799 में उठाया जा सकता है। बीएसएनएल के नए प्रीपेड प्लान पर प्राइस कट 23 सितम्बर तक ही वैलिड है। इसका मतलब है की अगर आप इस प्रीपेड प्लान का इस्तेमाल करते हैं या करना चाहते हैं, तो आपको जल्द ही यह प्रीपेड रिचार्ज करना होगा। आपको बता दें, यह प्राइस कट फिलहाल सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में उपलब्ध है।
BSNL की वेबसाइट पर ये कन्फर्म किया गया है की एसटीवी (STV) 899 की कीमत अब Rs 799 है, लेकिन यह प्राइस कट सीमित समय के लिए है। इस प्रीपेड प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलती है। मुंबई और दिल्ली सर्किल को छोड़कर इसमें रोमिंग भी फ्री मिलती है। प्लान में 1.5 GB प्रति दिन की सीमा के साथ 50 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है। डाटा की सीमा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 40Kbps रह जाती है। 23 सितम्बर तक क्चस्हृरु ने यह ऑफर उपलब्ध करवाया है। इसके बाद एक बार फिर प्लान की कीमत Rs 899 हो जाएगी।
बीएसएनएल (BSNL) ने हाल ही में, दो नए प्रीपेड प्लान्स भी पेश किए हैं। Rs 96 और Rs 236 के ये नए प्लान्स क्रमश: 28 और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इनमे 10जीबी प्रति दिन डाटा मिलता है। बीएसएनएल के एसटीवी 96 में कुल 280जीबी डाटा मिलता है और एसटीवी 236 प्रीपेड प्लान में कुल 840 जीबी डाटा मिलता है। ये डाटा प्लान्स हैं और इनमे कॉलिंग बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं। बीएसएनएल के ये प्लान्स कंपनी के 4जी सर्कल्स में उपलब्ध हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports