Your Ads Here

बिजली के तारों में उलझकर चार्टर्ड विमान क्रैश

प्लेन में सवार सभी 6 लोग सुरक्षित


अलीगढ़,27 अगस्त (आरएनएस)। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मंगलवार सुबह दिल्ली से अलीगढ़ आ रहा एक चार्टर्ड विमान क्रैश हो गया. हादसे की वजह विमान का 11 हजार वोल्ट के बिजली के तारों से टकराना बताया जा रहा है. यह दुर्घटना हवाई पट्टी पर प्लेन के लैंड करते समय हुआ. विमान में सवार सभी छह लोग सुरक्षित हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया है. किसी भी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ हैं.
घटना अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके की है. जानकारी के मुताबिक धनीपुर हवाई पट्टी पर एयर चार्टर्ड प्लेन लैंड करते समय 11 हजार वोल्ट बिजली के तारों में उलझ गया, जिससे विमान क्रैश हो गया और उसमें आग लग गई. मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हैं. बताया जा रहा है कि निजी एविएशन कंपनी के प्रशिक्षु विमानों की मरम्मत करने के लिए इंजीनियर दिल्ली से प्लेन में सवार होकर अलीगढ़ आए थे.
प्लेन क्रैश होने की सूचना पर हड़कंप मच गया. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. गनीमत यह रही कि प्लेन में सवार दो पायलट और चार इंजीनियर समेत छह लोग सुरक्षित हैं. प्लेन कैप्टन किशोर व दीपक के अलावा इंजीनियर रामप्रकाश गुप्ता, प्रभात त्रिवेदी, आनंद कुमार व कार्तिक सवार थे. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया है.

No comments

Powered by Blogger.