Your Ads Here

जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना-द करगिल गर्ल का पोस्टर रिलीज, 2020 में रिलीज होगी फिल्म


जाह्नवी कपूर की मचअवेटेड फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल का पहला पोस्टर सामने आया है. फिल्म के कुल तीन पोस्टर रिलीज किए गए हैं. जिनमें जाह्नवी कपूर और पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं. इन तीनों ही पोस्टर्स में जाह्नवी कपूर पर्दे पर गुंजन सक्सेना के किरदार को जीवंत करती नजर आ रही हैं.
फिल्म के पहले पोस्टर में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इस दौरान वो हाथों में एक कागज का एयरप्लेन लिए नजर आ रही हैं. इस एयरप्लेन को हाथों में लिए गुंजन सक्सेना की आंखों की चमक को आप बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते. इस पोस्टर पर एक कैप्शन लिखा है, लड़कियां पायलेट नहीं बनती. इसी के साथ पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया उसे बताया गया था कि लड़कियां उड़ नहीं सकती. लेकिन वो खड़ी हुई और उसने उडऩे का फैसला लिया.
दूसरे पोस्टर में गुंजन बनीं जाह्नवी कपूर पायलट की आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में जाह्नवी के अलावा कई और पायलट नजर आ रहे हैं. तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीन उस समय का है जब गुंजन करगिल युद्ध में दुश्मनों को धूल चटाकर वापस वतन लौटे हैं. इस पोस्टर पर कैप्शन में लिखा गया है, भारत की पहली एयरफोर्स महिला ऑफिसर जिसने युद्ध में हिस्सा लिया.
फिल्म का तीसरा पोस्टर बेहद खास है. इसमें आपको पिता और बेटी का बेहद खूबसूरत रिश्ता नजर आ रहा है. इसमें आपको जाह्नवी कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं. गुंजन के पिता बने पंकज इसमें जाह्नवी को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर पर कैप्शन में लिखा है, मेरी बेटी की उड़ान कोई नहीं रोक सकता.
आपको बता दें कि गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल एक बायोपिक है जो लड़ाकू विमान उड़ाने वाली देश की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित है. गुंजन 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में भी मौजूद थीं. फिल्म में जाह्न्वी, गुंजन सक्सेना के किरदार को निभाते नजर आएंगी. इस बायोपिक का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं.  फिल्म अगले साल होली के पास 13 मार्च को रिलीज की जाएगी. 

No comments

Powered by Blogger.