Your Ads Here

दोस्ताना 2 के लिए लॉक हुए कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर

आखिरकार दोस्ताना 2 को लेकर बना सस्पेंस अब खत्म हो चुका है। इस फिल्म में लीड रोल के लिए चुने गए हैं कार्तिक आर्यन और उनके साथ दिखेंगी जान्हवी कपूर। दोस्ताना 2 के लीड ऐक्टर्स के सिलेक्शन को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा थी, जिसके लिए कई नाम सामने आए थे। अब इस लेटेस्ट खबर ने सारी अफवाहों को विराम लगा दिया है।
जहां जान्हवी की पहली फिल्म धड़क में उनके परफॉर्मेंस और टैलंट की जमकर तारीफ हुई है, वहीं कार्तिक ने अपनी हालिया फिल्मों के बल पर यह साबित कर दिया है कि वह आनेवाले समय में इंडस्ट्री पर राज करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कोई नया कलाकार इन्हें जॉइन करेगा, ताकि इस ट्राइएंगल रोमांटिक कॉमिडी के किरदार पूरे हों। इस फिल्म से प्रड्यूसर करण जौहर नए निर्देशक कॉलिन डी कुन्हा ( ष्टशद्यद्यद्बठ्ठ ष्ठÓष्टह्वठ्ठद्धड्ड) को भी लॉन्च करने जा रहे हैं।
करण जौहर ने कहा, मैं दोस्ताना की फ्रैंचाइज़ी कार्तिक और जान्हवी के साथ आगे बढ़ाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह धर्मा प्रॉडक्शन की कार्तिक के साथ पहली फिल्म है और हम उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं। हम इस फिल्म के लिए मेल लीड रोल में एक नया चेहरा शामिल किया जाएगा। कॉलिन डी कुन्हा इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे हैं।
बता दें कि इससे पहले दोस्ताना के सीच्ल के लिए राजकुमार राव की चर्चा थी। कहा यहां तक जा रहा था कि इस बारे में उनसे बात की जा रही है। इसके अलावा इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जाह्नवी कपूर को लेकर भी काफी चर्चा थी। हालांकि, करण जौहर ने इन खबरों को गलत व बेसलेस बताया था। उन्होंने ट्वीट कर इन्हें अफवाह करार देते हुए कहा था, हलो, दोस्ताना 2 से जुड़ी जो भी खबरें चल रही हैं वे गलत हैं। इसे लेकर जो भी अनुमान लगाए जा रहे हैं वे पूरी तरह गलत हैं।
दोस्ताना में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे। इस फिल्म में जॉन और अभिषेक की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। 

No comments

Powered by Blogger.