Your Ads Here

सुहाना खान के साथ बॉलिवुड डेब्यू करने वाली थीं अनन्या पांडे?

Related image
अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट तारा सुतारिया के साथ बॉलिवुड में डेब्यू किया है। लेकिन क्या आपको पता है कि अनन्या ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के साथ एक फिल्म में स्क्रीन पर डेब्यू करने वाली थीं?
उन्होंने बताया कि सुहाना के साथ उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म माय नेम इज खान के लिए एक सीन शूट किया था। करण जौहर ने एक सीन के लिए सुहाना और अनन्या को बैग लेकर भीड़ के बीच वॉक करने के लिए कहा था। इस सीन के लिए इन दोनों ने बाकायदा रिहर्सल भी किए थे। हालांकि फाइनल कट में इन दोनों का सीन नहीं दिखाया गया था।
अनन्या ने बताया, मुझे याद है कि मैं सुहाना के साथ सेट पर गई थी शाहरुख सर माय नेम इज खान की शूटिंग कर रहे थे। यह अमेरिका की बात है और करण को बैकग्राउंड में कुछ लोग दिखाने थे। उन्होंने हमसे वहां वॉक करने के लिए कहा और हम दोनों इस बात से काफी एक्साइटेड थे। मैंने पिक जैकेट पहनी हुई थी और इस सीन के 7-8 टेक हुए थे क्योंकि हम लोग ओवरऐक्टिंग कर रहे थे। हालांकि जब हमने फिल्म देखी तो हम अपने सीन का इंतजार करते रहे और हमें पता चला कि हमारा सीन फिल्म से काट दिया गया था। इस बात से हम काफी अपसेट हो गए थे।
हालांकि अनन्या अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना के साथ बॉलिवुड डेब्यू तो नहीं कर सकीं लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि जल्द ही अपनी दूसरी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ जरूर किसी फिल्म में काम करना चाहेंगी। उम्मीद है कि करण जौहर जरूर अनन्या की इस इच्छा को पूरा करेंगे। 

No comments

Powered by Blogger.