Your Ads Here

दबंग 3 की शूटिंग के बाद सलमान खान शुरू करेंगे किक 2 की शूटिंग

Related image
बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सलमान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत 5 जून को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के अलावा भी सलमान की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इस बात को करीब एक साल हो गए जब साजिद नाडियाडवाला ने किक के सीच्ल को लेकर अनाउंसमेंट किया था और खबर थी कि फिल्म अप्रैल 2020 में फ्लोर पर आ जाएगी।
रिपोर्ट्स की मानें तो जब मेकर्स ने सीच्ल की घोषणा की थी तो स्क्रिप्ट का काम बाकी था और चूंकि फिल्म में कई ऐक्शन सीन थे तो प्रड्यूसर इस सीच्ल को और भी बढ़ा-चढ़ाकर दिखाना चाहते हैं।
इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अब प्रॉडक्शन हाउ पूरी तरह से तैयार है और सलमान की हामी भी मिल चुकी है। दबंग 3 की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान को आलिया भट्ट के साथ इंशाअल्लाह और किक 2 की शूटिंग करनी है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म के प्री-प्रॉडक्शन का काम इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगा ताकि फिल्म दिसम्बर 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार हो सके। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इस सीच्ल में फिल्म के पहले पार्ट की कहानी को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। सीच्ल में भी सलमान के ऑपोजि़ट जैकलीन फर्नांडिस ही नजर आएंगी। 

No comments

Powered by Blogger.