शनिवार, 1 जून 2019

,

ओवैसी पर BJP का पलटवार, 'फिजूल की बातें करते हैं...



हैदराबाद। देश के मुस्लिमों को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर अब बीजेपी ने कड़ा पलटवार किया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ओवैसी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ अपनी रोजी-रोटी के लिए इस तरह की अनावश्यक बातें करते हैं। इस दौरान नकवी ने यह कहा कि मोदी सरकार के पास 130 करोड़ लोगों का भरोसा है और सभी जानते हैं कि वे मोदीजी के नेतृत्व में पूरी तरह से सुरक्षित हैं।
बता दें कि ओवैसी ने शनिवार को अपने एक बयान में कहा कि देश के मुसलमानों को बीजेपी के सत्ता में आने से डरना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा, 'मुसलमान देश के हिस्सेदार हैं किराएदार नहीं। उन्हें धार्मिक स्वतंत्रता का अधिकार संविधान से मिला है। अगर मोदी मंदिर में जा सकते हैं तो मुसलमान भी मस्जिद जा सकता है।
 हिंदुस्तान को आबाद रखने के लिए लड़ते रहेंगे 
इस दौरान ओवैसी ने यह भी कहा, 'अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम 300 सीटें जीत कर हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे तो यह नहीं हो सकेगा। वजीर-ए-आजम से हम कहना चाहते हैं, संविधान का हवाला देकर कि ओवैसी आपसे लड़ेगा, मजलूमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। हिंदुस्तान को आबाद रखना है, हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे। हम यहां पर बराबर के शहरी हैं, किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे।
 मोदीजी के नेतृत्व में सभी सुरक्षित 
ओवैसी के इस बयान पर पलटवार करते हुए नकवी ने कहा, 'कुछ लोग अपनी रोजी-रोटी के लिए इस तरह के बयान देते हैं। ये लोग धर्म, जाति और क्षेत्र के नाम पर बेतुकी बातें करते हैं। यह किसी को भी फायदा नहीं पहुंचाता। मोदीजी के पास 130 करोड़ लोगों का भरोसा है और सभी जानते हैं कि वे मोदीजी के नेतृत्व में पूरी तरह सुरक्षित हैं। 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90