मोदी की जीत भारत-अमेरिकी साझेदारी के लिए बेहतर : ट्रंप - npnews.co.in

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, 24 May 2019

मोदी की जीत भारत-अमेरिकी साझेदारी के लिए बेहतर : ट्रंप


नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शानदार जीत के बाद दुनियाभर से बधाइयां मिल रही हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी और बीजेपी को जीत की बधाई दी। ट्रंप ने कहा है कि मोदी की जीत भारत-अमेरिकी साझेदारी के लिए बेहतर है। ट्रंप ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी को चुनाव में बड़ी जीत के लिए बधाई। प्रधानमंत्री मोदी की वापसी से भारत और अमेरिकी साझेदारी के लिए बहुत कुछ अच्छा होने वाला है। मैं हमारे महत्वपूर्ण काम जारी रखने का इच्छुक हूं। अमेरिका के शीर्ष सांसदों ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भव्य जीत पर उन्हें बधाई देते हुई भारत और अमेरिका के रिश्ते मजबूत करने की दिशा में एकसाथ काम करने की इच्छा जाहिर की। शक्तिशाली सीनेट इंडिया कॉकस के सह-अध्यक्ष सीनेटर मार्क वार्नर ने कहा, सीनेट इंडिया कॉकस के सह-अध्यक्ष होने के नाते में आज भारतीय लोगों को ऐतिहासिक चुनाव के लिए शुभकामनाएं देता हूं...इतिहास के सबसे बड़े लोकतांत्रिक चुनाव।
सांसद टॉम सौउजी ने कहा कि भारत और अमेरिका के लिए अगले 50 वर्ष काफी महत्वपूर्ण होने वाले हैं। सौउजी ने कहा, दोबारा चुने जाने पर प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामनाएं कई विश्व नेताओं ने मोदी को आम चुनावों में उनकी शानदार जीत पर बधाई दी और उनके साथ द्विपक्षीय बातचीत करने का संकल्प भी लिया।
इस बीच अमेरिका में बसे भारतीय भी कई जगह मोदी की जीत का जश्न मनाते दिखे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार प्रचंड मोदी लहर पर सवार बीजेपी ने रेकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता में लगातार दूसरी बार वापसी की है।  

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages