Your Ads Here

ट्यूमर पीडि़त बच्ची को प्रियंका ने निजी विमान से भेजा एम्स


प्रयागराज  । चुनावों के दौरान जनता की मदद को लेकर राजनेताओं का समर्पण देखने लायक होता है। ऐसा ही एक मामला प्रयागराज में सामने आया है जहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्यूमर पीडि़त बच्ची की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। प्रियंका गांधी ने बच्ची की गंभीर हालत होने पर उसे तुरंत एक निजी विमान के जरिए उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित कमला नेहरू अस्पताल से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराने भेजा। खबर के मुताबिक, ट्यूमर से पीडि़त बच्ची के माता-पिता ने इलाज के लिए प्रियंका गांधी से संपर्क किया था।
प्रियंका गांधी ने इलाहाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी योगेश शुक्ला के चुनाव प्रचार करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल और पूर्व सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन को तत्काल प्रभाव से ट्यूमर से पीडि़त बच्ची को दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज कराने का आदेश दिया। आनन-फानन में कांग्रेस नेताओं ने प्रचार को बीच में छोड़ बच्ची समेत उसके परिजनों को दिल्ली स्थित एम्स में इलाज के लिए ले जाने की कवायद शुरू की।
कांग्रेस पदाधिकारी जितेंद्र तिवारी ने बताया कि बीमार बच्ची को निजी विमान के जरिए उसके माता-पिता के साथ दिल्ली एम्स के लिए भेजा गया। उनके साथ मोहम्मद अजहरुद्दीन और हार्दिक पटेल भी गए हैं। उधर, राजीव शुक्ला शुक्रवार रात को ट्रेन से दिल्ली के लिए निकल हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली स्थित एम्स में खुद प्रियंका गांधी बच्ची के दाखिले के समय मौजूद रहेंगी। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब प्रियंका गांधी ने किसी विपत्ति में फंसे व्यक्ति की मदद की हो. बीते फरवरी माह में प्रियंका के कांग्रेस महासचिव नियुक्त होने के बाद उन्होंने दिल्ली में एक झुग्गी बस्ती में रहने वाले 22 साल के आशीष नाम के एक दिव्यांग लड़के से उसके घर पहुंचकर मुलाकात की थी। आशीष की बहन ने बताया कि कई मौकों पर प्रियंका गांधी ने आशीष की मदद की है।

No comments

Powered by Blogger.