खदान प्रभावितों और गांवों का विकास मेरी प्राथमिकता- ज्योत्सना


कोरबा । लोकसभा की कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत ने अपने चुनाव प्रचार व सघन जनसंपर्क अभियान की कड़ी में शनिवार को पश्चिमांचल और खदान प्रभावित क्षेत्रों के गांवों में पहुंचकर समर्थन मांगा। उन्होंने कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चंद्रनगर, पाली, पड़निया, खैरभवना, भलपहरी, बिरदा, बाता, गेवरा बस्ती चौक, भिलाईबाजार, छिंदपुर, रलिया, नवापारा, मुढ़ाली, शक्तिनगर में पहुंचकर सभाओं को संबोधित किया व यहां के लोगों खासकर महिलाओं से रूबरू होकर उनका कुशलक्षेम जाना।
ज्योत्सना चरणदास महंत ने गांवों की सभाओं में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि खदान क्षेत्र में बसे होने के कारण कई तरह की समस्याओं से यहां के लोग जूझ रहे हैं किंतु समस्याओं का निराकरण आज पर्यन्त नहीं किया जा सका है। पूर्व की सरकार ने क्या किया, क्या नहीं किया, यह अलग बात है लेकिन आप लोग मुझे सांसद बनाकर दिल्ली भेजें और दिल्ली में भी कांग्रेस की सरकार बनाएं तो वादा करती हूं कि पश्चिमांचल की समस्याओं का निराकरण मेरे द्वारा प्राथमिकता से कराया जाएगा। खदान प्रभावितों और गांवों का विकास मेरी प्राथमिकता में रहेगा। पश्चिमांचल में सड़कों का बुरा हाल है जिसे सुधारने के लिए हमारी कांग्रेस की राज्य सरकार ने काम शुरू कर दिया है। 
जनसंपर्क के दौरान ज्योत्सना चरणदास महंत ने क्षेत्र के मंदिरों, देवालयों में पहुंचकर पूजा-अर्चना की। सभाओं को विधायक पुरूषोत्तम कंवर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष अजय जायसवाल, जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष श्रीमती उषा तिवारी ने भी संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। इन अवसरों पर प्रमुख रूप से श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत के पुत्र सूरज महंत, मीरा रामशरण कंवर, प्रेमलता मिश्रा, रूपा मिश्रा, भरत पटेल, महेन्द्र यादव, लखनी सागर, कुलदीप राठौर, फिरोज अहमद, दीपक सिंह, लाला साहू, प्रदीप जायसवाल, संजू शर्मा, गनपति, शेख इश्तियाक, धनेश्वर साहू सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports