Your Ads Here

कांग्रेस को धोखा देने के मामले में पीएचडी हासिल : नरेन्द्र मोदी



  • देश की सुरक्षा से खेलने वालों का साथ न दें
  • जनता से पूछा, क्या राष्ट्रद्रोह कानून हटना चाहिए 
  • मजदूरों, छोटे किसानों को साठ साल के बाद पेंशन देने की मंशा

कोरबा-रायपुर ।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कोरबा में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जकर शब्दबाण छोड़े, उन्होंने अपने उद्बोधन की शुरूआत छत्तीसगढ़ी भाषा में की। पीएम श्री मोदी ने सीधे जनता से ही पूछ लिया, क्या राष्ट्रद्रोह कानून हटना चाहिए?
कोरबा में आयोजित एक आमसभा को संबोधित करते हुए पीएम श्री मोदी ने कहा कि जनजाति समुदाय के लिए एकलव्य स्कूलों का विस्तार होगा। वनधन विकास केन्द्र खोले जाएंगे, सबका साथ सबका विकास को मजबूत करेंग। मगर कांग्रेस को यह रास नहीं आ रहा है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सारे मोदी चोर होते हैं। श्री मोदी ने कहा कि यहां (छत्तीसगढ़ में) जो साहू समाज है,  उसे गुजरात में मोदी कहते हैं, क्या पूरा साहू समाज चोर है? क्या ऐसी भाषा बोलनी चाहिए, क्या यह सही भाषा है?
पीएम श्री मोदी ने कहा कि 23 मई के बाद एक एक बार फिर मोदी सरकार आएगी। इसके बाद छोटे किसानों और खेत मजदूरों को बड़ा तोहफा देने का संकल्प किया है।  साठ साल की आयु के बाद उन्हें पेंशन देने की योजना है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का इरादा गरीबों के लिए चलाई जा रही योजनाओं को बंद करने का है। यहां आयुष्मान भारत योजना बंद कर दी है। उन्होंने कहा कि जो हमारे जवानों की सुरक्षा छीने, ऐसी कांग्रेस को छत्तीसगढ़ से जितना जल्दी बाहर निकालोगे उतना ही उज्ज्वल भविष्य होगा। पीएम मोदी ने किसानों को मिलने वाली पेंशन को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि किसानों को मिले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धोखा देने के मामले में पीएचडी हासिल की है। पीएम मोदी ने कहा कि क्या आप कांग्रेस को देश की सुरक्षा से खेलने देंगे? एक परिवार की गुलामी ही कांग्रेस की सच्चाई बन गया है। यहां छत्तीसगढ़ में भी जो हो रहा है वो दिल्ली से तय हो रहा है। वरना क्या कारण है आयुष्मान योजना बंद कर दी गई? गरीबों से पांच लाख रुपये के इलाज की सुविधा छिन ली गई? उन्होंने आगे कहा कि क्या राष्ट्रद्रोह का कानून हटना चाहिए? कांग्रेस का हाथ विनाश के साथ है। छत्तीसगढ़ को लैंडमाइन चाहिए या फि र छत्तीसगढ़ को बिजली की लाइन या पाइप लाइन चाहिए। कांग्रेस का पंजा सिर्फ नक्सलियों के साथ ही नहीं बल्कि उन लोगों के साथ भी है जो देश के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं। श्री मोदी ने कहा कि क्या फिर से प्रदेश को हिंसा के भयानक दौर में ढकेलने की साजिश चल रही है? नक्सलियों का ये मनोबल कांग्रेस के ढकोसला पत्र से बढ़ रहा है।  विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने नक्सलियों को क्रांतिकारी कहा गया था, आज जो भी हो रहा है वह कांग्रेस की वजह से हो रहा है। श्री मोदी ने भाजपा के दिवंगत विधायक भीमा मंडावी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमला उस क्षेत्र में हुआ जहां नक्सलियों के प्रभाव को कम किया जा चुका था, सवाल ये है कि ऐसा क्यों हुआ?  

No comments

Powered by Blogger.