Monday, 1 April 2019

मोदी गरीबों का करते हैं सम्मान और कांग्रेस गरीबी का उड़ाती है मजाक- बृजमोहन


रायपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मैं भी चौकीदार  अभियान के तहत आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए देश भर के लोगों से संवाद किया। पीएम मोदी के इस अभियान से जुड़े प्रदेश के कद्दावर भाजपा नेता व रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल,रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी,भाटापारा के विधायक शिवरतन शर्मा,प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाटापारा के नगर भवन के सामने मैदान पर टीवी प्रोजेक्टर के माध्यम से जनता के साथ बैठकर उनके संवाद को सुना और देखा।
इस अभियान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री समाज के अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को आगे बढ़ाने की सोच रखते हुए काम करते हैं। जहां भी गरीबों का सम्मान करते हुए उनके द्वारा स्वाभिमान के साथ किये जा रहे कामों को सराहते है वही कांग्रेस पार्टी गरीबों की गरीबी का मजाक उड़ाती है। पर अब कांग्रेसियों को समझना होगा कि देश बदल गया है। आप चाहे चाय वाला हो या चौकीदार किसी का अपमान नहीं कर सकते। ये लोग इस देश में सम्मान और स्वाभिमान के साथ काम करते हुए अपनी मातृभूमि की सेवा कर रहे है।
आज मैं हूं चौकीदार अभियान के तहत देश का वो हर व्यक्ति अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा हुआ है जो देश में सुशासन,विकास और सुरक्षा की सोच रखता है।
बृजमोहन ने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेताओं द्वारा देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ अमर्यादित और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जाना निश्चित रूप से दुखद है। यह सब देश की जनता देख और समझ रही है। जनता अपने प्रधानमंत्री के अपमान का बदला लेना जानती है वो लोकसभा चुनाव में करारा जवाब कांग्रेस को देगी। बृजमोहन ने कहा कि जनता का प्रत्येक वोट देश के भविष्य का निर्धारण करेगा।
पूरा विश्वास है कि जनादेश भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में होगा और रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी सुनील सोनी की जीत के साथ नरेंद्र मोदी जी पूरा देश के प्रधानमंत्री के रूप में पदभार ग्रहण करेंगे।

No comments:

Post a Comment