करण जौहर ने अक्षय कुमार पर था काजोल का क्रश


करण जौहर और काजोल बॉलिवुड के सबसे पुराने दोस्तों में से एक है। दोनों की दोस्ती ने वक्त के साथ कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं। करण जौहर और काजोल ने साथ में कई फिल्में भी की हैं। अब एक चैट शो में करण और काजोल ने एक-दूसरे के बारे में कई दिलचस्प बातें बताई हैं। करण जौहर ने खुलासा किया कि सालों पहले काजोल का अक्षय कुमार पर क्रश था।
हाल ही में करण और काजोल एक साथ एक चैट शो में हिस्सा लिया। जब दोनों से पूछा गया कि उनकी दोस्ती की शुरुआत कैसे हुई थी तो करण और काजोल ने एक-दूसरे के बारे में दिलचस्प खुलासे किए। काजोल ने बताया कि उन्होंने जब पहली बार करण को देखा था तो वह थ्री-पीस सूट में थे। तब काजोल ने उनके फैशन सेंस का खूब मजाक उड़ाया था।
इसके बाद करण ने बताया कि उनकी अगली मुलाकात फिल्म हिना के प्रीमियर पर हुई थी। तब काजोल का अक्षय कुमार पर क्रश था और वह पूरे समय उन्हें ढूंढती रही थीं। करण भी अक्षय कुमार को ढूंढने में काजोल की मदद कर रहे थे। इस तरह दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी। काजोल और करण जौहर ने पहली बार फिल्म ये दिल्लगी में काम किया था। इसके बाद दोनों ने कुछ-कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों में भी काम किया। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports