शमशेरा में डबल रोल में नजर आएंगे रणबीर कपूर!


फिल्म इंडस्ट्री में बतौर सहयोगी निर्देशक कदम रखने वाले ऐक्टर रणबीर कपूर को उनकी ऐक्टिंग के लिए जाना जाता है। हर बार वह एक अलग ही अंदाज में नजर आते हैं और लोगों का दिल जीत लेते हैं। बात चाहे उनकी डेब्यू फिल्म सांवरियां की हो या फिर राजनीति और संजू की हो। दर्शकों को इनमें रणबीर कपूर में गजब का ऐक्टर देखने को मिला। उनके काम की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफें होती हैं। शायद यही वजह है कि रणबीर भी काफी सोच समझकर अपनी भूमिकाओं का चयन करते हैं। हाल ही में रणबीर की आने वाली फिल्म को लेकर जब बातें हो रही थीं तो इसमें उनके रोल को लेकर भी कुछ बातें सुनने में आईं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉयरेक्टर करन मल्होत्रा की आने वाली फिल्म शमशेरा में ऐक्टर रणबीर कपूर अपनी पहले की फिल्मों से अलहदा अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी आजादी पर आधारित है। रणबीर इसमें डकैत की भूमिका में नजर आएंगे, जो आजादी की लड़ाई में शामिल होता है।
खबरों के अनुसार रणबीर इस फिल्म में पिता और बेटे दोनों का ही रोल निभाएंगे। कहा जा रहा है कि शमशेरा पहली फिल्म होगी जिसमें रणबीर कपूर डबल रोल में दिखाई देंगे। यह भी सुनने में आ रहा है कि रणबीर दोनों ही किरदारों की शूटिंग साथ- साथ कर रहे हैं। बहरहाल इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 में ही शुरू हो चुकी है। उम्मीद है कि साल 2019 के मध्य तक इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। फिल्म 30 जुलाई साल 2020 में रिलीज की जाएगी। इसमें रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म का प्रॉडक्शन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। इसमें रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त सहित अन्य कलाकार शामिल हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर 20 दिसंबर 2019 में रिलीज होने वाली अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports