Monday, 1 April 2019

फ्रैंकफर्ट के नजदीक विमान दुर्गटनाग्रस्त, 3 लोगों की मौत


फ्रैंकफर्ट । जर्मनी के शहर फ्रैंकफर्ट के पास एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। मीडिया ने यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रविवार को फ्रैंकफर्ट के 22 किलोमीटर दक्षिण में एगेल्सबैक के पास छह सीटों वाला विमान विमान उतरा और फिर इसमें आग लग गई। जर्मन हवाई यातायात नियंत्रण ने कहा कि विमान कान्स (फ्रांस) से रवाना हुआ था।
रूस के एस7 एयरलाइंस ने एक बयान में कहा, एक निजी एपिक-एलटी विमान के फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान एस7 एयरलाइंस की शेयरधारक नतालिया फाइलवा (55) की भी मृत्यु हो गई। दुर्घटना का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है। घटनास्थल की ओर जा रही पुलिस की एक कार की एक अन्य कार से टक्कर हो गई जिससे पुलिस कार में तीन लोग घायल हो गए और दूसरी कार में सवार दो लोग मारे गए।
रूसी समाचार एजेंसी स्पुतनिक ने बताया कि विमान दुर्घटना में एस7 एयरलाइंस की सह-मालिक नतालिया फाइलवा का निधन हो गया। सूत्र ने कहा, नतालिया और उनके पिता की मृत्यु हो गई है। वे इलाज के लिए जर्मनी गए थे। सूत्र ने विमान में नतालिया के पति व एस7 के महाप्रबंधक व्लादिस्लाव फिलेव के मौजूद होने की बात से इनकार किया है। स्पुतनिक के मुताबिक, सूत्र ने कहा कि पायलट सहित सभी तीन लोग रूसी नागरिक थे।  

No comments:

Post a Comment