देश को सुरक्षा सिर्फ PM मोदी ही दे सकते हैं : शाह

अहमदाबाद। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज गांधीनगर सीट से अपना नामांकन करने जा रहे हैं। नामांकन दाखिल करने से पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज मुझे 1982 के दिन याद आ रहे हैं। 1982 में बूथ कार्यकत्ता के रुप में कार्य किया है। मैं जनता के बीच रहने वाला आदमी हूं। आज मेरे पास जो भी है भाजपा की देन है। उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षा सिर्फ मोदी ही दे सकते हैं।


वहीं जनसभा में बोलते हुए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा- आप लोग खुशकिस्मत हैं कि देश के प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष दोनों आपके राज्य के हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी जी के बाद अगर कोई स्टार कैंपेनर रहा तो वह अमित शाह हैं।



शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि बहुत लोगों को आश्चर्य हुआ कि मैं आज यहां क्यों आया. कुछ लोग खुश थे कि शिवसेना और बीजेपी में मनमुटाव है, लेकिन मैं उन लोगों से कहना चाहूंगा कि हमारे बीच मनमुटाव खत्म हो गया है। अमित शाह से मेरा दिल मिल गया है। आज हमारी सोच एक है, विचार एक है, नेता एक है।



केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश आगे बढ़ रहा है, वहीं दूसरी ओर अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। गांधीनगर सीट से अमित शाह की जीत सुनिश्चित है।



केंद्रीय मंत्री एवं लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने कहा कि 2014 के चुनाव में NDA और बीजेपी को जितनी सीटें मिली थीं, उससे ज्यादा सीटें 2019 के चुनाव में मिलने वाली हैं। मैंने तो पहले ही कह दिया था कि 2019 में प्रधानमंत्री पद की कोई वेकंसी नहीं है। सारे लोग 2024 की तैयारी कीजिए।



केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बीते 5 सालों में हमारे प्रधानमंत्री के ऊपर या हमारे किसी भी मंत्री के ऊपर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा है। सारी दुनिया इस बात को स्वीकार करती है कि भारत का नेतृत्व इस समय सशक्त हाथों में है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमारा देश लगातार आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने 5 सालों के कार्यकाल में करिश्माई काम करके दिखाया है।  अमित शाह आज गांधीनगर कलेक्टर कार्यालय पर विजय मुहूर्त में 12 बजकर 39 मिनट पर नामांकन भरेंगे। नामांकन से पहले अहमदाबाद में एक पब्लिक मीटिंग को संबोधित करेंगे। इसके बाद अमित शाह का चार किलोमीटर का भव्य रोड शो का आयोजन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports