Your Ads Here

(अमृतसर)आधी रात को भारतीय फाइटर प्लेनों की गर्जना से थर्राया पाक बार्डर


  • दुश्मन को दिखाया दम

अमृतसर। भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बीच गुरुवार देर रात भारतीयों फाइटर प्लेनों ने पंजाब के अमृतसर से सटी पाकिस्तान सीमा के पास उड़ान भरी। भारतीय वायु सेना के इस अभ्यास के दौरान आसपास के इलाकों में भारी विस्फोट की आवाजें सुनी गईं, जिससे लोगों में भय का माहौल व्याप्त हो गया और तमाम तरह की आशंकाएं जाहिर की जाने लगीं। यह अभ्यास पाकिस्तान के लिए साफ संकेत था कि भारत किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। जानकारी के मुताबिक, इस अभ्यास में बड़े पैमाने पर भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने हिस्सा लिया।अभ्यास के दौरान बड़ी संख्या में वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने पंजाब और जम्मू क्षेत्र के ऊपर सुपर सोनिक बूम तैयार कर दिया था। इसी वजह से विमानों के गुजरने के बाद भारी विस्फोट की आवाजें सुनी गई थीं।
इन आवाजों को सुनकर अमृतसर शहर में लोग सहम गए। उस समय इन तेज आवाजों के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका, लेकिन लोग इसका जिक्र सोशल मीडिया पर करने लगे। कुछ स्थानीय लोगों ने एक चैनल से बातचीत में इस तेज आवाज की घटना की पुष्टि की।
वहीं स्थानीय प्रशासन ने देर रात शहर के लोगों के बीच पहुंचकर लोगों को बताया कि वे किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने देर रात शहरवासियों से कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे सोशल मीडिया पर अफवाहों पर विश्वास न करें। सब कुछ ठीक है, हमारी जानकारी के अनुसार कुछ भी नहीं हुआ है। 

No comments

Powered by Blogger.