Your Ads Here

बीजेपी की वेबसाइट पर हैकर्स का अटैक, डाउन हुई साइट


नईदिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ऑफिशियल वेबसाइट हैक होने की खबर है. साइट अब खुल नहीं रही है. जानकारी के मुताबिक पहले वेबसाइट हैक हुई, फिर वेबसाइट ऑफलाइन हो गई. हालांकि, अभी तक बीजेपी की ओर से वेबसाइट को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है.
जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे जब बीजेपी की वेबसाइट बीजेपी.ओआरजी को खोला गया, तो इसमें पीएम मोदी और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल का एक वीडियो नजर आ रहा था. इसी के साथ वेबसाइट पर कुछ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था. कुछ ही देर बाद साइट ऑफ लाइन हो गई और एरर का मैसेज दिखने लगा. बीजेपी की ऑफिशियल साइट हैक होने की बात कांग्रेस की सोशल मीडिया और कम्युनिकेशन सेल इंचार्ज दिव्य स्पंदना (राम्या) ने भी अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, भाइयो और बहनो! अगर आपने अभी तक बीजेपी की वेबसाइट चेक नहीं की है, तो देख लीजिए. आप बहुत कुछ मिस कर रहे हैं.
बीजेपी की ऑफिशियल साइट हैक होने की बात कांग्रेस की सोशल मीडिया और कम्युनिकेशन सेल इंचार्ज दिव्य स्पंदना (राम्या) ने भी अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, भाइयो और बहनो! अगर आपने अभी तक बीजेपी की वेबसाइट चेक नहीं की है, तो देख लीजिए. आप बहुत कुछ मिस कर रहे हैं.

No comments

Powered by Blogger.