मलाइका अरोड़ा के हॉट फोटो को देख अर्जुन कपूर ने किया कॉमेंट


इस बात में कोई शक नहीं कि मलाइका अरोड़ा बॉलिवुड की हॉट स्टार में से एक हैं। 45 की उम्र में भी उन्होंने जिस तरह से खुद को फिट रखा है और हर बार उनका जितना ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है वह बॉलिवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देता दिखता है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट के दौरान का अपना हॉट फोटो शेयर किया, जिस पर उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी कॉमेंट किया।
मलाइका के फोटो पर अर्जुन का कॉमेंट लोगों की नजरों से बच नहीं सका और चर्चा का विषय बन गया। ऐक्टर ने सेक्सी वाइट ड्रेस पहनी मलाइका के फोटो की तारीफ करते हुए उसे ट्रेलब्लेजर बताया। इसके साथ उन्होंने फायर इमोजी को भी यूज किया।
बता दें कि, मलाइका और अर्जुन कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों स्टार्स ने अब तक इस पर चुप्पी बनाई हुई है। कुछ दिन पहले अर्जुन मलाइका और उनके बेटे के साथ लंच डेट पर भी गए थे। इसके बाद माना जा रहा है कि अर्जुन मलाइका को लेकर काफी सीरियस हैं इसलिए वह उनके बेटे से भी क्लोजनेस बढ़ाना चाहते हैं।
मलाइका और अर्जुन भी पहले जहां साथ में दिखने से बचते थे, वहीं अब दोनों अक्सर ही साथ में पार्टी, इवेंट और डिनर पर जाते दिख जाते हैं। स्विट्जरलैंड में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग पार्टी में भी दोनों साथ पहुंचे थे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports