Your Ads Here

मलाइका-अर्जुन की वेडिंग डिटेल आई सामने, इस महीने करेंगे शादी!


आज की तारीख में मलाइका और अर्जुन का रिश्ता सुर्खियों में बना हुआ है। भले ही दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन इनके बीच बढ़ती नजदीकिया किसी से छिपी नहीं है। अब इन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला भी ले लिया है। हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक, ये दोनों अप्रैल में शादी कर सकते हैं। सभी वाकिफ है कि दोनों हिंदू और पंजाबी है लेकिन यह कपल क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से चर्च वेडिंग करेंगा।

प्राइवेट वेडिंग करेंगे अर्जुन-मलाइका

जी हां, डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अप्रैल में शादी कर सकते हैं जिसकी प्लानिंग भी उन्होंने कर ली हैं। रिपोर्ट की मानें तो ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी जिसमें दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे।

प्रियंका-करीना ने मलाइका-अर्जुन के रिश्ते को किया कंफर्म 

आपको बता दें कि करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा भी मलाइका और अर्जुन के रिलेशन को कंफर्ट कर चुकी हैं। हाल ही में प्रियंका और करीना करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 6' में पहुंची थी जहां करण जौहर ने पूछा कि क्या तुम्हें पता है कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं तो देसी गर्ल दोनों के रिश्ते की पुष्टि करती है। मगर इस पर करीना कपूर ने कहा कि हां मुझे पता है कि वो दोनों डेट कर रहे हैं। फिर करण ने दोनों की शादी पर सवाल किया हैं तो कैमरे पर खामोशी छा गई। 
 करण के शो में मलाइका ने रिश्ता किया कबूल

मलाइका अरोड़ा कॉफी विद करण के कॉफी अवॉर्ड्स की ज्यूरी की मेंबर थीं। प्रोमो के मुताबिक करण जौहर ने कहा कि- बेस्ट परफॉर्मेंस मेल। इस पर किरण खेर कहती हैं मुझे लगता है अर्जुन, वहीं मलाइका अरोड़ा कहती हैं- मुझे अर्जुन कपूर पसंद हैं, चाहे इस तरह या उस तरह। मलाइका का ये जवाब सुनकर करण शरारत से भरा एक्सप्रेशन देते हैं।
 अरबाज से तलाक पर पहली बार बोली मलाइका

वहीं, कुछ दिनों पहले मलाइका ने भी एक्स हसबैंड अरबाज के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया और तलाक के एक दिन पहले की बात भी शेयर की। करीना कपूर के टॉक शो में मलाइका ने खुलकर बात की जिसमें उन्होंने साफ कर दिया था कि वो और अरबाज भविष्य में कभी दोस्त भी नहीं रह सकते। 

No comments

Powered by Blogger.