आंख मारे पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने किया डांस


रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण रिलेशनशिप को लेकर भले ही रफ पैच से गुजरें हों लेकिन आज दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। यही वजह है कि चाहे कोई इवेंट हो या फिर फिल्म दोनों के बीच की केमिस्ट्री शानदार ही लगती है। इस बार एक इवेंट के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब रणबीर और दीपिका ने रणवीर सिंह के गाने पर डांस किया।
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण हाल ही में एक अवॉर्ड शो में शरीक हुए थे। इस दौरान स्टेज पर होस्ट भारती, मनीष पॉल और फिल्ममेकर करण जौहर भी नजर आए।
अवॉर्ड के दौरान के कुछ विडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इनमें से कुछ उस मोमेंट के हैं जब रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण शो के होस्ट्स के साथ रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्म सिंबा के हिट सॉन्ग आंख मारे पर डांस करते दिखे।
विडियो में दीपिका अपनी ऐक्टर पति के गाने पर डांस करने के दौरान हंसती हुई दिखीं तो वहीं रणबीर कपूर मस्तीभरे मूड में दिखे। रणबीर ने रणवीर के स्टेप्स को बढिय़ा तरीके से परफॉर्म किया। दोनों का डांस देख ऑडियंस भी उन्हें चियर करती दिखी।
रणबीर और दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो यह दोनों ही स्टार्स इन दिनों फिल्म प्रॉजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। रणबीर कपूर जहां फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक के लिए तैयारी करने में जुटी हुई हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports