Your Ads Here

अकेली नहीं हूं, मेरी जिंदगी में कोई खास है:कंगना


ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और कॉन्ट्रोवर्सीज का पुराना नाता है। कभी फिल्मों को लेकर, कभी अपने बेबाक रवैये के चलते तो कभी रिलेशनशिप को लेकर। बहरहाल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह रिलेशनशिप में हैं। हालांकि वह किसके साथ रिलेशनशिप में हैं, उसके नाम की जानकारी नहीं दी। इसके अलावा कंगना ने प्यार को लेकर और भी तमाम बातें शेयर कीं। वह कहती हैं कि आजकल वह काफी खुश हैं और अकेलापन भी नहीं है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में कंगना जब एक इंटरव्यू दे रहीं थी तो उनसे रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल पूछा गया। इसपर उन्होंने कहा हां मेरी जिंदगी में कोई खास है। कंगना ने कहा मुझे लगता है कि मैं आज जिस मुकाम पर हूं, वहां मुझे रेग्युलर डेटिंग जैसा जरूरी नहीं लगता। उन्होंने कहा कि यह जरूर है कि आज इस उम्र में उन्हें एक साथी की जरूरत है जो उन्हें इंस्पायर और मोटिवेट कर सके।
रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना से जब रिलेशनशिप से एक्सपेक्टेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह उम्मीदों को लेकर कभी भी सख्त नहीं होती। इसमें बदलाव होता रहता है। पहले कुछ और थीं, 20 वर्ष की उम्र में कुछ और। वहीं आज की बात करें तो वह कुछ और एक्सपेक्ट करती हैं। यही वजह है कि आज के समय में उन्हें हैंडल करना ज्यादा आसान हो गया है।
प्यार के बारे में कंगना ने कहा कि उनका एक रोमांटिक साइड भी है। यही नहीं बतौर कलाकार उन्हें लगता है कि जिंदगी में इच्छाएं होना जरूरी हैं। उन्होंने कहा ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैं प्यार के बिना रही हूं, हां यह भी है कि मेरे कुछ खराब अनुभव रहे हैं, लेकिन मैं जल्दी ही मूवऑन कर जाती हूं। कंगना ने आगे कहा, अब तक मेरे कई अफयेर रहे हैं। हर ब्रेकअप के बाद लगता है कि अब मेरी लव लाइफ खत्म हो चुकी है, लेकिन अगले कुछ महीनों मैं फिर प्यार कर बैठती हूं। यह एक बेहतरीन अनुभव है।
कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट जस्सी गिल हैं। इसके अलावा ऐक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म मेंटल है क्या में भी दिखाई देंगी। 

No comments

Powered by Blogger.